main ads

Eva Longoria Hot in Hindi | eva longoria height | eva longoria bikini | eva longoria husband

Eva Longoria Hot in Hindi | eva longoria height | eva longoria bikini | eva longoria husband


एबीसी के लोकप्रिय अमेरिकी नाटक "डेस्परेट हाउसवाइव्स" के साथ, वह एक पल में प्रसिद्ध हो गई, और उसकी लोकप्रियता कई वर्षों तक जारी रही। पूरी दुनिया में लोकप्रिय होने के बाद, वह लगातार दो वर्षों तक विश्व सुंदरी सूची में छाई रहीं। वह और पूर्व पति स्पर्स खिलाड़ी टोनी पार्कर को कभी गोल्डन बॉय एंड गर्ल के नाम से जाना जाता था! यह सेक्सी और स्लिम अमेरिकी अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया हैं।

उसका असली नाम ईवा जैकलिन लोंगोरिया है, वह 46 साल की है और उसका जन्म 15 मार्च, 1975 को दक्षिणी टेक्सास के एक शहर कॉर्पस क्रिस्टी में हुआ था, जो सैन एंटोनियो से लगभग 130 मील की दूरी पर है, जो कि टेक्सास से भी गरीब है।

मीन राशि की ईवा परिवार में चार बहनों में सबसे छोटी है। बहनों के विपरीत, वह परिवार में काले बाल और काली आँखों वाली इकलौती संतान है। उसकी तीन बड़ी बहनों के सुनहरे बाल, नीली आँखें और हल्की त्वचा है। मैक्सिकन मूल की होने के बावजूद, वह अपनी मूल भाषा नहीं बोलती और 2009 तक स्पेनिश सीखना शुरू नहीं किया। वह एक खेत में पली-बढ़ी, देश में पली-बढ़ी, और उसने कभी दक्षिण तट के बारे में नहीं सुना था, लेकिन सुंदरता हमेशा चमकती रहती है जब वह छोटी थी, ईवा सुंदर और आकर्षक थी!

हालाँकि वह सुंदर है और केवल 157 सेमी लंबी है, लैटिन रक्त की सुंदरता अधिक परिपूर्ण और पतली है! उसके लंबे लहराते बाल हैं, और उसके चेहरे की विशेषताएं नाजुक और आकर्षक हैं। जब वह हाई स्कूल में थी, वह पहले से ही एक सुंदर लड़की थी। अपनी माँ के जीवन के आर्थिक परेशानियों को कम करने और आत्मनिर्भर बनने के लिए, ईवा ने वेंडीज़, एक चेन रेस्तरां में तीन साल तक कड़ी मेहनत की और अपनी दृढ़ता का परिचय दिया!

टेक्सास ए एंड एम यूनिवर्सिटी किंग्सविले से काइन्सियोलॉजी में बैचलर ऑफ साइंस की डिग्री हासिल करते हुए, उसने एक सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लिया, और अपनी सुंदर उपस्थिति और अद्वितीय मैक्सिकन सुंदरता के साथ, उसने मिस कॉर्पस क्रिस्टी का खिताब जीता, जिसने उसे हॉलीवुड स्काउट्स का खिताब दिलाया।

1970 के दशक में पैदा हुई अमेरिकी अभिनेत्री

कॉलेज से स्नातक होने के बाद, मॉडल सौंदर्य प्रतियोगिता की सफलता के कारण, वह फैशन की राजधानी, लॉस एंजिल्स में भी चली गईं, जहां वह कार्यकारी निर्माता गैरी जी से मिलीं, जो एक व्यक्ति था जो चरागाह में घोड़ों को चराता था और एक टीवी शो शुरू करना चाहता था। उस वक़्त वह 24 साल की थीं।

उन्होंने "द बोल्ड एंड द ब्यूटीफुल", "जनरल हॉस्पिटल", "बेवर्ली हिल्स 90210" और "द यंग एंड द रेस्टलेस" जैसे प्रोजेक्ट में अभिनय किया है, और अमेरिकी लातीनी स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड जीता, जिसने उन्हें प्रसिद्ध बना दिया।

2004-2005 उनके स्क्रीन करियर के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ था, जिसके दौरान उसने एबीसी के हिट नाटक "डेस्परेट हाउसवाइव्स" में अभिनय करना शुरू किया। कई सालों तक इस सीरियल के चलते वह पल भर में मशहूर हो गईं। इस अमेरिकी नाटक की अपार सफलता ने उन्हें पूरी दुनिया में लोकप्रिय भी बना दिया है।

ईवा, जो उस समय 30 वर्ष की थी, इसके बाद उसके करियर में बड़ा मोड़ आया। टेलीविज़न प्रसारण, ट्रेंडी पत्रिकाएँ और टैब्लॉइड रिपोर्ट करने के लिए पहुंचे, और विभिन्न विज्ञापन, वाणिज्यिक अनुबंध और फिल्म अनुबंध एक के बाद एक आए। मेकअप ब्रांड, फैशन लग्जरी सामान और ट्रेंडी कपड़े सभी के विज्ञापन मिलने लगे।

वह 2005 और 2006 में लगातार दो वर्षों तक मैक्सिम की 100 सबसे खूबसूरत महिलाओं में नंबर 1 थी, और 2007 में सूची में नौवें स्थान पर भी थी। अमेरिकी "पीपल" पत्रिका द्वारा चुने गए "2011 वर्ल्ड्स मोस्ट ब्यूटीफुल पीपल" में, उन्हें 14 वें स्थान पर रखा गया था। . उसी वर्ष, उन्हें फोर्ब्स पत्रिका की 2011 की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली टीवी अभिनेत्रियों की सूची के लिए भी चुना गया था।

यानी नवंबर 2006 में "डेस्परेट हाउसवाइव्स" के प्रसिद्ध होने के बाद, ईवा और एनबीए स्टार टोनी पार्कर ने अपने रिश्ते की घोषणा की। उन्हें दुनिया में गोल्डन गर्ल कहा जाता है। 7 जुलाई, 2007 को, ईवा और पार्कर ने पेरिस, फ्रांस में वेडिंग पैलेस में शादी कर ली। अफ़सोस की बात यह है कि यह शादी के केवल 4 साल से कम समय तक चली।

तलाक के बाद के वर्ष के बाद उसके अपने करीबी पार्कर के साथ भी सम्बन्ध बने रहे लेकिन यह रिश्ता भी बहुत अल्पकालिक था। पांच साल बाद, उसने मैक्सिकन व्यवसायी जोस बैस्टन के साथ हाथ विवाह किया और 43 साल की उम्र में एक प्यारे बेटे को जन्म दिया।

Eva Longoria Pics

 PIC - 1


 PIC - 2


 PIC - 3


 PIC - 4


 PIC - 5


 PIC - 6


 PIC - 7


 PIC - 8


 PIC - 9

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.